मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव
मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

Author : Sudha Choubey

भारत में कोरोना वायरल का कहर जारी है। रोज कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं। आम लोगों से लेकर दिग्गज हस्तियां तक इस वायरस की चपेट में आ रही हैं। अब मेगास्टार चिरंजीवी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हाल ही में फिल्म आचार्या के निर्माताओं ने 9 नवंबर से शुरू होने वाली शूटिंग के लिए, फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया। इसी टेस्ट में चिरंजीवी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

चिरंजीवी ने खुद दी जानकारी:

अभिनेता चिरंजीवी ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं एसिमटोमैटिक (लक्षण नजर नहीं आए हैं, फिर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं) हूं।" वह इस समय होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने आगे लिखा है, "नियम के अनुरूप आचार्या की शूटिंग से पहले कोरोनावायरस का टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। इस समय मुझे बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। मैं होम आइसोलेशन में हूं।"

बता दें कि, चिरंजीवी 7 नवंबर को हैदराबाद के प्रगति मैदान में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मिले थे। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। केवल उसे हाथ में पकड़ा हुआ था। चिरंजीवी के अलावा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी यहां मौजूद थे। वह भी बिना मास्क नजर आए थे।

वहीं अगर चिरंजीवी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो चिरंजीवी तेलुगु सिनेमा के सुपरहिट एक्टरों में से एक हैं। उन्होंने तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। 1978 में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली चिरंजीवी ने 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें से कुछ स्वयंवर कृषी, रुद्रवीना, इंद्र और आप्तबंधुदु हैं। आखिरी बार उन्हें 2019 की फिल्म 'रा नरसिम्हा रेड्डी' में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं उनकी आने वाली फिल्म की बात करें, तो वो जल्द ही तेलुगु फिल्म 'आचार्य' में दिखाई देंगे, जो कोरताला शिवा द्वारा निर्देशित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT