साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज की सर्जरी हुई सफल
साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज की सर्जरी हुई सफल Social Media
सेलिब्रिटी

साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज की सर्जरी हुई सफल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) बीते दिन एक हादसे का शिकार हो गए, जिसकी वजह से उन्हें फ्रैक्चर हो गया था। प्रकाश राज ने बुधवार को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में अपने दोस्त डॉक्टर गुरुवा रेड्डी से करवाई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी।

प्रकाश राज ने शेयर किया पोस्ट:

प्रकाश राज ने अब हाल ही में सोशल मीडिया पर अस्पताल से अपनी एक फोटो शेयर कर बताया है कि, उनके हाथ की सर्जरी सफल रही है। प्रकाश राज ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "डेविल इज बैक... सफल सर्जरी.. धन्यवाद प्रिय मित्र डॉ गुरुवा रेड्डी। और आप सभी को आपके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। जल्द ही एक्शन में वापसी होगी।"

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस तस्वीर में प्रकाश राज अस्पताल के बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। उनके कंधे पर पट्‌टी बंधी हुई है और हाथ में फ्रैक्चर वाला पट्‌टा चढ़ा हुआ है। प्रकाश फोटो में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, प्रकाश राज ने एक्सीडेंट होने की जानकारी 10 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ही दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "गिरने की वजह से हाथ में एक छोटा सा फ्रैक्चर हुआ है। जिसकी सर्जरी के लिए मुझे हैदराबाद मेरे दोस्त डॉ गुरुवा रेड्डी के पास जाना होगा। जहां मेरे दोस्त सर्जरी करेंगे जिसके बाद मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। चिंता की कोई बात नहीं है। दुआओं में याद रखना।"

आपको बता दें कि, अभिनेता प्रकाश राज आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने ना सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी है। प्रकाश राज ने बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है। प्रकाश राज ने बॉलीवुड फिल्म 'सिंघम' में जयकांत शिकरे का किरदार निभाया था। इस रोल में वे काफी पसंद किए गए थे। अपने फिल्मी करियर में प्रकाश को पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT