रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टर ने कहा- चिंता की बात नहीं
रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टर ने कहा- चिंता की बात नहीं Social Media
सेलिब्रिटी

रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टर ने कहा- चिंता की बात नहीं

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की समस्या के साथ हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता की हालत में काफी सुधार है और रविवार यानी आज सुबह उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक रजनीकांत अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और हालांकि उन्हें एक सप्ताह के लिए आराम करने का सुझाव दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि, रजनीकांत का पूरा बॉडी चेकअप किया गया और सभी रिपोर्ट्स नॉर्मल हैं। डिस्चार्ज के बाद रजनीकांत हैदराबाद से सीधे चेन्नई जाएंगे। उनके साथ उनकी बेटी ऐश्वर्या भी हैं।

बता दें कि, डॉक्टरों की तरफ से सलाह दी गई है कि, अभी के लिए रजनीकांत किसी भी तरह का प्रेशर ना लें। उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया। वहीं उन्हें बाहर कम से कम जाने की सलाह भी दी गई है, क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी जारी है।

बीते दिन अस्पताल ने एक बयान में कहा, "कुछ और रिपोर्टों का इंतजार किया जा रहा है। शेष जांच और रात में उनके ब्लड-प्रेशर की स्थिति की रिपोर्ट के आधार पर, रविवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में निर्णय लिया जाएगा।"

इससे पहले भी अस्पताल ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था, ''सारी जांच की रिपोर्ट आ गई हैं और इसमें चिंता की कोई बात सामने नहीं आई है। आज दोपहर को डॉक्टरों की टीम उनकी (रजनी) जांच करेगी और उन्हें कब डिस्चार्ज करना है इस बारे में निर्णय लिया जाएगा। अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स, हैदराबाद।"

आपको बता दें कि, सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में 25 दिसम्बर के दिन भर्ती करवाया गया था। वह अपनी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी। रजनीकांत को लेकर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से बयान जारी किया था। डॉक्टर्स ने बताया था कि, रजनी के ब्लड प्रेशर में भारी दिक्कत हो रही है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करने से पहले गंभीरता से मॉनिटर किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT