'Splitsvilla 12' विनर श्रेय मित्तल कोरोना पॉजिटव
'Splitsvilla 12' विनर श्रेय मित्तल कोरोना पॉजिटव Social Media
सेलिब्रिटी

'Splitsvilla 12' विनर श्रेय मित्तल कोरोना पॉजिटव, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है। हर दिन हजारों की संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। फिल्म और टीवी की दुनिया पर भी इस वायरस की चपेट में रही है। वायरस अब तक कई सितारों को अपनी चपेट में ले चुका है। इसी बीच टीवी एक्टर और 'स्प्लिट्सविला सीजन 12' के विजेता रहे श्रेय मित्तल भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

श्रेय मित्तल ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी:

अभिनेता श्रेय मित्तल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। श्रेय ने लिखा, "मुझे कोरोना वायरस हो गया है। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीते 2 दिनों से मेरी तबीयत खराब थी। मुझमें कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे। तबीयत खराब होते देखकर मैंने कोरोना का टेस्ट करवाने का फैसला लिया। अब टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद मुझे 14 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा।"

'Splitsvilla 12' विनर श्रेय मित्तल कोरोना पॉजिटव

श्रेय मित्तल ने आगे लिखा, "जो लोग भी बीते 7-8 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि वो सब लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। कृपया अपनी सेहत का ख्याल रखें। इस दौरान सावधानी बरतना भी ना भूले। श्रेय मित्तल के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके चाहने वाले बेहद परेशान हो गए हैं।" सोशल मीडिया पर ये जानकारी सामने आने के बाद फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

बता दें कि, अभिनेता श्रेय मित्तल के साथ साथ टीवी एक्ट्रेस प्रियवंदा कांत भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। प्रियवंदा ने भी हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया था। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। प्रियवंदा ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। श्रेय मित्तल ने प्रियंवदा के साथ 'स्प्लिट्सविला 12' जीता था। वह उस सीजन के सबसे ज्यादा पसंद किए गए कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। श्रेय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद से फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT