बिग बॉस से मिली है सृष्टि रोड़े को बड़ी पहचान
बिग बॉस से मिली है सृष्टि रोड़े को बड़ी पहचान Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

बिग बॉस से मिली है सृष्टि रोड़े को बड़ी पहचान, अपने ग्लैमरस अवतार से रहती हैं चर्चा में

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। टीवी की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी सृष्टि रोड़े आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार हमेशा से ही लोगों को आकर्षित करता है। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके करियर की शुरुआत भले ही साल 2007 में हो चुकी थी, लेकिन उन्हें बड़ी पहचान बिग बॉस 12 से मिली। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनकी कुछ खास बातें आपके साथ शेयर करने वाले हैं।

कई टीवी शोज में किया है काम :

सृष्टि रोड़े ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2007 में आए शो ‘कुछ इस तरह’ से की थी। इस शो में उनके किरदार को पसंद किए जाने के बाद वे एक हॉरर शो ‘श्शश फिर कोई है’ के साथ ही ‘बैरी पिया’, ‘इश्क हाय’, ‘छोटी बहू- स्वर के रंग राची’, ‘पुनर्विवाह’, ‘सरस्वतीचंद्र’ आदि में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन लोगों से उनकी असल पहचान टीवी शो ‘इश्कबाज’ से मिली। फिर बिग बॉस-12 से उनकी पोपुलिरिटी को जैसे चार चांद लग गए।

मनीष नागदेव से जुड़ा नाम :

बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े इस शो में जाने से पहले टीवी एक्टर मनीष नागदेव के साथ सगाई कर चुकी थीं। लेकिन जब वे शो से वापस आईं तो उन्होंने मनीष के साथ अपने रिश्ते को एक ही झटके में खत्म कर दिया। दोनों एक्टर करीब 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फैंस को भी उनकी शादी का इंतजार था।

कपिल शर्मा शो में आ रहीं है नजर :

लंबे समय से किसी भी शो का हिस्सा नहीं रहने वाली सृष्टि रोड़े हाल ही में द कपिल शर्मा शो में कपिल की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आ रही हैं। दर्शकों को भी शो में सृष्टि रोड़े का अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT