आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज हुए  सुब्रमण्यम स्वामी
आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज हुए सुब्रमण्यम स्वामी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज हुए सुब्रमण्यम स्वामी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान इन दिनों तुर्की में हैं। वो अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुए हैं। अमीर खान ने हाल ही में तुर्की दौरे पर लेडी ऑफ तुर्की एमिन एर्दोगन से मुलाकात की है। जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, अब इसे लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने अपने ट्वीट में अभिनेता को सरकारी अस्पताल में क्वारंटाइन करने के लिए कहा है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया ट्वीट:

बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, "कोविड 19 नियमों के तहत, आमिर खान को भारत लौटने पर सरकारी हॉस्टल में 2 हफ्तों के लिए क्वारन्टीन कर देना चाहिए।" बता दें, आमिर खान ने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी। इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में दोनों की इस मुलाकात की फोटोज तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने शेयर की थीं। तभी से आमिर खान सवालों के घेरे में हैं।

कंगना रनौत ने भी किया ट्वीट:

कंगना ने ट्वीट कर आमिर को पाखंडी बताया। उन्होंने आमिर से सफाई मांगते हुए लिखा, "ये काफी चिंताजनक है। भारत के लिए आमिर खान सिर्फ एक एक्टर नहीं है, बल्कि वे देश के कई मामलों में कई स्तर पर हिस्सा लेते हैं। वे एक बहुत बड़े आइकॉन हैं। वे इस समय एक पाखंडी की तरह लग रहे हैं और उन्हें अपने एक्शन्स को लेकर जनता के सामने सफाई देनी चाहिए क्योंकि काफी लोग इससे हर्ट महसूस कर रहे हैं।"

वहीं अगर 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें, तो आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म में इनके अलावा मोना सिंह ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतरण है और कथित तौर पर क्रिसमस 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि, लंबे समय के बाद करीना कपूर और आमिर खान दोनों एक साथ काम कर रहें हैं। इससे पहले दोनों थ्री इडियट्स, तलाश जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT