सुगंधा मिश्रा और संकेत की शादी की रस्में शुरू
सुगंधा मिश्रा और संकेत की शादी की रस्में शुरू Social Media
सेलिब्रिटी

सुगंधा मिश्रा और संकेत की शादी की रस्में शुरू, सामने आई तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़ी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन इनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी फोटोज सामने आई हैं। वर्चुअल तरीके से सेल‍िब्रेट किया गया सुगंधा और संकेत की मेहंदी की तस्वीरें लाजवाब हैं। ये सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं।

सुगंधा ने शेयर की तस्वीरें:

सुगंधा मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। ग्रीन शेड के लहंगे और हेवी जूलरी पहने सुगंधा मेहंदी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले आज यानी 26 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वायरल हुईं तस्वीरें:

सामने आई इन तस्वीरों में सुगंधा मिश्रा के हाथों पर रची संकेत के नाम की मेहंदी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं सुगंधा ने इस मेहंदी सेरेमरी के दौरान दिलचस्प अंदाज में पोज दिए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा है, "मेंहदी की रात।" उनकी मेंहदी सेरेमनी का फोटोशूट Picberry by Gaurav Sethi ने किया है। जो कई अन्य सेलेब्स के फोटोशूट करते भी दिखाई दे चुके हैं।

काफी सिंपल होगी शादी की सेरेमनी:

बताया जा रहा है कि, सुगंधा और संकेत की शादी की सेरेमनी काफी सिंपल होगी। महामारी के बीच दोनों अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लेंगे। हाल ही में दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज शेयर की थी। यह फोटोज प्री-वेडिंग फोटोशूट की थी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के प्लान के बारे में विस्तार से बात की।

सुगंधा मिश्रा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने अपनी शादी की ज्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन ही की है और आपको यकीन नहीं होगा कि मैंने अपने वेडिंग आउटफिट की तैयारी पिछले साल दिसंबर में शुरू कर दी थी। मैं हमेशा से अपनी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी। अपनी लव स्टोरी को लेकर उन्होंने कहा- संकेत ने मुझे बहुत ही कैजुअल और कॉमिक तरीके से प्रपोज किया था। जब हम साथ काम कर रहे थे, तब एक दिन उसने मुझे प्रपोज किया। हमारे आसपास के लोगों ने तो हमें पहले ही कपल मानना शुरू कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT