शादी के बंधन में बंधे सुगंधा और संकेत
शादी के बंधन में बंधे सुगंधा और संकेत Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा और संकेत, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

Author : Sudha Choubey

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वालीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बॉयफ्रेंड संकेत भोसले संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी की रस्में जालंधर में निभाई गईं, जिसके बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी के बाद दोनों को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। इन सबके बीच सुगंधा मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया पर दुल्हन के जोड़े में तस्वीर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस तस्वीर में सुगंधा मिश्रा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं संकेत भी कुछ कम हेंडसम नहीं लग रहे। सुगंधा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ पिंक कल का दुपट्टा लिया था। वहीं संकेत भोसले ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी। इनकी ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

जयमाला पहनाते आए नजर:

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से यह फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा है, "और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी जिंदगी मेरे रूल्स।" इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं। वहीं संकेत लिखते हैं, "और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले।"

जालंधर में हुई शादी:

बता दें कि, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी जालंधर के क्लब कबाना में हुई जहां केवल परिवार के लोग मौजूद थे। दोनों पिछले दिनो 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। कोरोना के दहशत की वजह से इस शादी में केवल करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया। शादी साधारण तरीके से की गई है और हर पारंपरिक रीति-रिवाज का ध्यान रखा गया।

इन सेलेब्स ने दी बधाई:

इससे पहले सुगंधा ने अपने सोशल मीडिया पर सगाई की फोटोज शेयर की थीं। सुगंधा की इस तस्वीर पर कई सितारों ने उन्हें बधाइयां दीं। श्रुति पाठक ने लिखा, "बधाई, तुम्हारी जिंदगी खुशियों भरी हो।" गौहर खान ने लिखा- "बधाई।" नेहा कक्कड़ लिखती हैं, "तुम दोनों को बधाई।" इनके अलावा हर्षदीप कौर, रिद्धिमा पंडित सहित अन्य सितारों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT