सुहाना खान ने शेयर की पापा शाहरुख के साथ पुरानी तस्वीर
सुहाना खान ने शेयर की पापा शाहरुख के साथ पुरानी तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

सुहाना खान ने शेयर की पापा शाहरुख के साथ पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। इन दिनों से सुहाना सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, इसमें उनकी थ्रोबैक फोटो से लेकर लेटेस्ट फोटो शामिल हैं। सुहाना खान एक बार फिर अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं। सुहाना ने अब अपनी एक नई तस्वीर के साथ काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पापा शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं और इसका कनेक्शन उनकी क्रिकेट टीम केकेआर से है।

सुहाना खान ने शेयर की पापा शाहरुख के साथ पुरानी तस्वीर

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री सुहाना खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में वह KKR लोगों वाली सफेद जर्सी में नजर आ रही हैं और यह तस्वीर हाल ही में दुबई के आईपीएल मैच की है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पापा के साथ हैं और यह भी आईपीएल की ही तस्वीर है, जो साल 2008 की है। सुहाना ने अपने पिता की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सम्मान में ये दो तस्वीरें शेयर की हैं। सुहाना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दो शब्दों का कैप्शन लिखा है, जिसमें कहा है 'द स्ट्रेस!! साल 2008 से @kkriders."

सुहाना खान ने शेयर की पापा शाहरुख के साथ पुरानी तस्वीर

बता दें कि, इससे पहले सुहाना खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें वह कोलकाता नाइटराइडर्स का समर्थन करती नजर आ रही थीं। शाहरुख खान की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं। सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं।

आपको बता दें कि, सुहाना खान बॉलीवुड के उन स्टारकिड्स में से एक हैं जो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों सुहाना खान ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह हरे और सफेद रंग की ड्रेस में बैठी हुई दिखाई दीं। उनकी इस तस्वीर को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। सुहाना खान हाल ही में उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर रंगभेद का मुद्दा उठाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT