बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने शेयर किया पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने शेयर किया पोस्ट, हो रहा वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'डबल स्टैंडर्ड' की ओर इशारा किया है। ये पोस्ट उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

सुहाना ने क्या लिखा है पोस्ट में:

सुहाना ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'दोहरे मापदंड डरावने होते हैं।' इस पोस्ट में लिखा है, "Misogyny न सिर्फ औरतों के प्रति नफरत है बल्कि यह अवचेतन में औरतों के खिलाफ घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की जरूरत नहीं है कि, आप औरतों से नफरत करते हैं बल्कि खुद से पूछिए कि, जब एक आदमी कुछ करता है, तो उससे ज्यादा वही काम किसी औरत के किए जाने पर आपकी प्रतिक्रिया अधिक होती है।"

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि, सुहाना खान का महिलाओं के लेकर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। वहीं, सुहाना के लेटेस्ट अपडेट्स को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। यह पहली बार है जब किसी ने सोशल नेटवर्किंग के जरिए इस मामले में अपनी बात रखी है। इससे पहले, यहां तक कि अभिनेत्री से राजनेता बनी नगमा ने सवाल किया कि, बॉलीवुड की केवल महिला अभिनेताओं को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि, बॉलिवुड में ड्रग चैट की जांच में कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं लेकिन इस बात पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि, इसमें केवल महिलाओं से ही पूछताछ क्यों की जा रही है। माना जा रहा है कि, सुहाना की पोस्ट भी शायद इसी बात से संबंधित है। सुहाना के अलावा भी कई सिलेब्रिटीज ने इस मुद्दे पर सवाल उठाए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच व्हाट्सएप चैट से पता चला था कि, दीपिका के लिए करिश्मा ड्रग्स खरीद रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT