सुहाना खान ने दिखाया अपना अनोखा हुनर, बनाई चारकोल की खास ड्राइंग
सुहाना खान ने दिखाया अपना अनोखा हुनर, बनाई चारकोल की खास ड्राइंग Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुहाना खान ने दिखाया अपना अनोखा हुनर, बनाई चारकोल की खास ड्राइंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी ड्राइंग की तस्वीर साझा की है, जिसकी चारों तरफ काफी चर्चा हो रही है।

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर:

सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई है और उससे भी ज्यादा खास है कि, यह ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है। सुहाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक ड्राइंग बनाती दिखाई दे रही हैं। इस ड्राइंग पर उन्होंने मॉम यानी मां लिखा है। सुहाना खान की यह चारकोल ड्राइंग है।

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर

गौरी खान ने भी शेयर की ये ड्राइंग:

बता दें कि, सुहाना के साथ-साथ इस ड्राइंग को उनकी मां गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गौरी खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी सुहाना खान की चारकोल ड्राइंग के वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "चारकोल कला, ड्राई आर्ट का एक रूप, काफी असरदार।" गौरी ने इस वीडियो में सुहाना को भी टैग किया है। बता दें, सुहाना खान द्वारा बनाई इस चारकोल ड्राइंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरी खान ने भी शेयर की ये ड्राइंग

न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं सुहाना:

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो़, लेकिन उनकी फैंन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना के नाम से उनके कई फैनपेज भी बने हुए हैं, जिनमें उनकी तस्वीरें साझा की जाती हैं। सुहाना की तस्वीरें सामने आने के बाद वायरल हो जाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT