सुहाना खान ने शेयर की डेनिम शॉर्ट्स में तस्वीरें
सुहाना खान ने शेयर की डेनिम शॉर्ट्स में तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

सुहाना खान ने शेयर की डेनिम शॉर्ट्स में तस्वीरें, शाहरुख खान ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं।

सुहाना खान ने शेयर कीं तस्वीरें:

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। इन तस्वीरों में वह पूल किनारे बैठे पोज देती नजर आ रही हैं। सुहाना ने व्हाइट टॉप और और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है। उनके बाल खुले हैं। इन तस्वीरों में सुहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं। सुहाना की ये तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, "दिखावा है कि, ये पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं।"

गौरी खान ने भी शेयर कीं तस्वीरें:

सुहाना की इन तस्वीरों को उनकी मां और फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गौरी खान ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "हां... नीला मेरा पसंदीदा रंग है।" इसके साथ ही उन्होंने तितली वाला इमोजी भी इसमें शामिल किया है।

गौरी खान की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, "जो भी रंग तुमने इस तस्वीर में अपनाया है और सुहाना में है.. वह हमारा पसंदीदा रंग है।"

न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं सुहाना:

बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो़, लेकिन उनकी फैंन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT