सुहाना खान ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर
सुहाना खान ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर Social Media
सेलिब्रिटी

सुहाना खान ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर, फ्लॉन्ट किया नया हेयर कलर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। भले ही सुहाना खान ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब सुहाना खान ने अपनी लेटेस्ट सेल्फी फैन्स के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर:

सुहाना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना हल्की स्माइल करती हुई दिख रही हैं। सुहाना इस फोटो में लाइट कर्ल हेयर स्टाइल में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में उनके पोज देने का अंदाज काफी खास है।

सुहाना खान ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर

न्यूयॉर्क में हैं सुहाना खान:

अपनी फोटो में सुहाना खान ने अपने अपार्टमेंट की झलक भी दी है। उनके पीछे एक सोफा, टीवी और झूमर देखा जा सकता है। सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं।

हाल ही में सुहाना खान ने अपनी नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो पार्टी करते हुए नजर आईं थी। इस तस्वीर में वो ब्ल्क बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई थी। इस बैकलेस आउटफिट में वो बेहद हसीन लगी थीं। उनकी ये फोटो काफी वायरल हुई थी सोशल मीडिया पर, इस पर खूब सारे कमेंट्स आए थे।

ये भी पढ़े- अर्जुन रामपाल ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, कंगना रनौत ने दी जानकारी

शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार, वायरल हुई फोटोज और वीडियोज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT