सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया को किया बर्थडे विश
सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया को किया बर्थडे विश Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज यानी 5 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अथिया को 28वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सुनील शेट्टी ने भी अपनी बेटी के जन्मदिन पर बधाई दी है। सुनील शेट्टी ने जन्मदिन के मौके पर अपनी बेटी अथिया के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने आथिया की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है।

सुनील शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "टिया... जहां से मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता... मेरी प्यारी बेबी को जन्मदिन की शुभकमानाएं। मैं लाइफ का हर दिन आभार जताता कि मुझे तुम जैसा गिफ्ट मिला।" सुनील शेट्टी ने इसके साथ ही एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया को किया बर्थडे विश

इस फिल्म से किया डेब्यू:

अभिनेत्री आथिया शेट्टी 5 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आथिया शेट्टी भी ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उन्हें इंडस्ट्री में कदम रखे 5 साल हो गए हैं, लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है।

सलमान खान ने किया लॉन्च

सलमान खान ने आथिया को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। आथिया सलमान खान की फिल्म हीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था, लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद आथिया शेट्टी 2 साल तक किसी फिल्म में नहीं दिखीं।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं अथिया:

ऐसी खबरें आती रही हैं कि, वह भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक-साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं। इसके अलावा उन्हें कई जगहों पर एक साथ देखा गया है। अभी तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। अथिया शेट्टी ने एक्टिंग के अलावा डांसिंग का प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से डांस की ट्रेनिंग भी ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT