सनी लियोनी ने खरीदी नई लग्जरी कार
सनी लियोनी ने खरीदी नई लग्जरी कार Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सनी लियोनी ने खरीदी नई लग्जरी कार, फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि, उन्होंने नई कार खरीद ली है। सनी लियोनी ने एक नई लग्जरी कार खरीदी है। ऐसे में उन्होंने अपने कलेक्शन में एक और कार शामिल कर ली है। कार खरीदने की जानकारी सनी ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर व्हाइट कलर की Maserati कार के साथ अपनी फोटो शेयर की है। तस्वीर में सनी कार से सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने शेयर किया पोस्ट:

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में एक नई लग्जरी कार Maserati खरीदी है। सनी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई Maserati की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने व्हाइट कलर की Maserati कार खरीदी है। सनी लियोनी ने Maserati Ghibli ली है, जिसकी कीमत 1.35-1.52 करोड़ रुपए (इंडिया में) है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, सनी कार से सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "कल मैं इसे अपने घर लेकर आई। जब भी मैं इसे ड्राइव करती हूं तो बहुत खुश होती हूं।" सनी लियोनी की इस पोस्ट पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो को अभी तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इससे पहले भी सनी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पति डेनियल के साथ नई कार में बैठे हुए नजर आईं थीं।

सनी लियोनी ने खरीदी नई लग्जरी कार

वहीं अगर सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सनी लियोनी पिछली बार पॉपुलर रिएलिटी शो 'स्पिल्ट्सविला' को होस्ट करते हुए नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में एक डांस नंबर करती हुई नजर आईं थीं। अब वह फिल्म 'वीरमदेवी' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वह मलयालम फिल्म 'रंगीला' में भी काम कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT