सनी लियोनी ने मालदीव से शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीर
सनी लियोनी ने मालदीव से शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीर Social Media
सेलिब्रिटी

सनी लियोनी ने मालदीव से शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीर, समंदर किनारे पोज़ देती आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर फैंस को चर्चा में बनी रहती हैं। सनी लियोनी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी इन दिनों मालदीव वेकेशन पर गई हुई हैं, जहां से वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

सनी लियोनी ने शेयर की तस्वीर:

सनी लियोनी (Sunny Leone Photo) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में सनी लियोनी बीच के किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा है, "यहां किसी फिल्‍टर की जरूरत नहीं!!" अब फैंस इस पर फायर और हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।

शेयर किया वीडियो:

तस्वीर के अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर है। इस वीडियो में सनी लियोनी पानी के बीच सै दौड़ते हुए आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि वह बीच इंजॉय कर रही हैं। बैकग्राउंड में हनी सिंह और नेहा कक्‍कड़ का गाना 'सनी सनी' सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "बीच बेबी!!"

सामने आई सनी लियोनी की इस तस्वीर पर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, "आज दिन है सनी।" वहीं दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कमेंट करते हुए लिखा है, "आप हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हो।" सनी लियोनी की ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनी लियोनी की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी बहुभाषी फिल्म 'शीरो' (Shero) की शूटिंग पूरी की है। श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज़ की जाएगी। साथ ही सनी लियोन क्रिकेटर-अभिनेता श्रीसंत की बॉलीवुड में पहली फिल्म में लीड रोल भी निभाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT