ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतों के बाद रजनीकांत हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती
ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतों के बाद रजनीकांत हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतों के बाद रजनीकांत हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

Author : Sudha Choubey

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतें होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाल ही में रजनीकांत की एक फिल्म के सेट पर कई क्रू सदस्यों को कोविड-19 का संक्रमण हुआ था। हालांकि, रजनीकांत की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। बताया जा रहा है कि, जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, तब तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उनके अंदर किसी और तरह के लक्षण नहीं हैं।

अस्पताल ने जारी किया प्रेस रिलीज़:

रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट हैं। अस्पताल की प्रेस रिलीज़ सामने आया है, जिसमें कहा गया है, रजनीकांत को आज (25 दिसम्बर) को सुबह अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले 10 दिनों से वो हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर मौजूद कुछ लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। 22 दिसम्बर को रजनीकांत का कोविड-19 टेस्ट हुआ था, जो नेगेटिव आया। तभी से उन्होंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया था और वो कड़ी निगरानी में हैं।

बता दें कि, हाल ही में रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे की शूटिंग रोक दी गई थी, क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसी के बाद रजनीकांत ने भी खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था। कोरोना की वजह से 'अन्नाथे' की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था। शूटिंग फिर से हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी। बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं।

रजनीकांत ने 14 दिसंबर से 'अन्नाथे' की शूटिंग शुरू की थी। पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने सेट से उनकी एक फोटो शेयर की थी। रजनी बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव क्रू मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। शूटिंग इनडोर हो रही थी। कुल 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल था, जो अब अनिश्चितकाल के लिए रुका हुआ है। अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक अहम रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT