कास्टिंग काउच को लेकर सुरवीन चावला का बयान, कही यह बात
कास्टिंग काउच को लेकर सुरवीन चावला का बयान, कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

कास्टिंग काउच को लेकर सुरवीन चावला का बयान, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

सुरवीन चावला (Surveen Chawla) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। सुरवीन चावला इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं, वो इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। उन्होंने अपने हालिया बयान में कास्टिंग काउच और बॉडी शेमिंग का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है। इसके बारे में उन्होंने एक शो में बताया है।

सुरवीन चावला ने कही यह बात:

अभिनेत्री सुरवीन चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया है। उन्होंने खुलासा किया है कि, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें बहुत बार कास्टिंग काउच जैसी घटना का शिकार होना पड़ा है। इतना ही नहीं सुरवीन चावला को बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा है। सुरवीन चावला ने बताया कि, जब वे टेलीव‍िजन से फिल्मों में अपना कर‍ियर बनाने की कोश‍िश कर रही थीं, तब उन्होंने भी कास्ट‍िंग काउच का सामना किया है।

सुरवीन ने कहा कि, एक बार वह अपनी फिल्म के लिए मुंबई में एक मीटिंग के लिए गई थीं, तो उन्हें वहां कास्टिंग काउच फेस करना पड़ा था और ऐसा होने के बाद उन्हें खुद पर डाउट होने लगा था क्योंकि उनके दिखने पर, उनके वजन पर, उनकी कमर और ब्रेस्ट के साइज पर उनसे सवाल किए गए थे। सुरवीन का मानना है कि, किसी महिला को डिफाइन करने के लिए यह सही पैरामीटर नहीं हो सकते।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही यह बात:

सुरवीन ने आगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर इशारा कर ये भी कहा कि, वहाँ ऐसा बहुत होता है और साथ ही ये भी कहा कुछ सालों में ये सब बहुत हद तक बदला भी है। एक्ट्रेस ने बताया कि, वहाँ शुरुआती दिन उनके लिए मुश्क‍िल थे, पर अब बॉडी शेमिंग जैसी चीजें बदल रही हैं।

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर:

बता दें कि, सुरवीन जल्द अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) के साथ नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'डीकपल्ड' (Decoupled) में नजर आएंगी। यह सीरीज 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का निर्माण 'बॉम्बे फेबल्स' और 'आंदोलन फिल्म्स' के बैनर तले किया गया है, इसके निर्देशक हार्दिक मेहता हैं। माधवन इसमें एक उपन्यास लेखक आर्य और चावला उनकी पत्नी एवं सीईओ श्रुति के किरदार में नजर आएंगी। सुरवीन इन दिनों अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT