PM मोदी के सामने 'मन की बात' रखेंगे सुशांत के फैन्स
PM मोदी के सामने 'मन की बात' रखेंगे सुशांत के फैन्स Social Media
सेलिब्रिटी

PM मोदी के सामने 'मन की बात' रखेंगे सुशांत के फैन्स, बहन ने शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके निधन की गुत्थी सुलझ ही नहीं पाई है। सीबीआई इस केस की जांच में जुटी हुई है। सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में इसका सच जानने के लिए परिवार और फैंस की ओर से लगातार मुहिम चलाई जा रही है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई मुहिम की घोषणा की है, जो 14 अक्टूबर को दिनभर चलाई जाएगी। इस ख़ास मुहिम के तहत सुशांत के फैंस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संदेश भेजकर मन की बात कहेंगे।

सुशांत की बहन श्वेता ने किया ट्वीट:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगाती रहती हैं। अब श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए नई मुहिम शुरू की है। यह नई मुहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मन की बात से जुड़ी हुई है। श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से अपील की है कि, वह संदेश भेजकर प्रधानमंत्री मोदी से मन की बात करें। इस बात की जानकारी श्वेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "#MannKiBaat4SSR न्याय और सच जानने के लिए अपनी आवाज़ उठाने का अच्छा अवसर है। हम इस उपक्रम में लोग संगठित रहकर दिखा सकते हैं कि, जनता को न्याय का इंतजार है। मैं अपने विस्तरित परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया।"

पीएम मोदी को भी किया टैग:

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट के अनुसार, 14 अक्टूबर को सुबह आठ बजे से शाम आठ बजे तक सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात पोर्टल पर रिकॉर्डेड संदेश भेजेंगे। इसके अलावा फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखकर पीएमओ और पीएम को टैग किया जाएगा। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिवंगत अभिनेता के फैंस भी श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, सीबीआई सुशांत केस में जांच कर रही है। AIIMS की रिपोर्ट ने मर्डर थ्योरी को खारिज कर दिया है। डॉक्टर्स का कहना है कि, उनकी मौत सुइसाइड से हुई। वहीं परिवार और सुशांत के वकील को इस रिपोर्ट से असंतोष है। फैमिली के वकील विकास सिंह का कहना है कि, उनसे पैनल के चीफ डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा था कि, सुशांत की मौत मर्डर है। उन्होंने यह भी कहा था कि, उन्हें वो फोन कॉल रिकॉर्ड न करने का पछतावा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT