Disha Salian
Disha Salian Social Media
सेलिब्रिटी

दिशा सालियान केस में नया खुलासा, मौत के बाद भी इस्तेमाल हो रहा था फोन

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान मामले में नया खुलासा हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि, दिशा सालियन और सुशांत की मौत में कोई न कोई कनेक्शन है। लेकिन अब यह बात सामने आई है कि, दिशा सालियन की मौत के बाद भी उनका फोन एक्टिव रहा। दिशा ने 8 जून को खुदकुशी की थी। कहा जा रहा है कि, उनके फोन से अगले एक हफ्ते तक कॉल किया गया। इस मोबाइल से कई वाट्सऐप कॉल भी किए गए।

टाइम्स नाऊ ने दिशा के मोबाइल की कॉल डाटा रिपोर्ट के आधार पर इस बात का खुलासा किया है कि, दिशा की मौत के बाद भी उनके मोबाइल का इस्तेमाल किया गया था। इस दौरान 8 जून को उनके देहांत के बाद 9, 10, 15 और 17 तारीख को उनका फोन एक्टिव हुआ था। इस दौरान उसमें इंटरनेट का इस्तेमाल किया गया था। साथ ही बताया जा रहा है कि, उससे कई कॉल्स भी किए गए थे।

पुलिस ने दी सफाई:

इस मामले में पुलिस ने सफाई देते हुए इसे प्रोटोकॉल का हिस्सा बताया। पुलिस के मुताबिक, डाटा कलेक्शन के लिए फोन को ऑन करना ही पड़ता है। इस दौरान कई मैसेजेस और फोन भी आए लेकिन उनका जवाब नहीं दिया गया और उन्हें जांच के लिए नोट कर लिया गया। पुलिस ने यह भी कहा कि, फोन ऑन करने के बाद किसी भी इनकमिंग कॉल या मेसेज का जवाब नहीं दिया गया। पुलिस ने इन सभी कॉल्स और मेसेज को रिकॉर्ड में रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT