सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत
सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत, 2 जुलाई को करना होगा सरेंडर

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को कोर्ट ने उनकी शादी के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। उन्होंने अपनी शादी के लेकर बेल की अर्जी लगाई था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पिठानी की बेल एप्लिकेशन खारिज कर दी। पिठानी ने शादी के लिए जमानत देने की मांग की थी। 26 जून को उनकी शादी होनी है।

शादी की बाद करना होगा सरेंडर:

सिद्धार्थ पिठानी के वकील तारिक सैय्यद ने कहा, "उन्हें मानवीय आधार पर पैरोल दी गई है और वे 2 जुलाई को सरेंडर कर देंगे।" नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि, पिठानी को उनकी शादी के लिए 10 दिन की पैरोल दी गई है और उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा। उन्हें जमानत नहीं मिली है।

बता दें, सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट को सूचना दी थी कि, उनकी शादी 26 जून को है और साथ ही उन्होंने दरख्वास्त की थी कि, उन्हें इसके लिए बेल की इजाजत मिल जाए। सिद्धार्थ ने कोर्ट में अपनी शादी का कार्ड भी सब्मिट कराया है।

28 मई को हुए थे गिरफ्तार:

बता दें कि, एनसीबी की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी को 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी ने ही सबसे पहले सुशांत का शव देखा था और एक्‍टर की बहन मीतू सिंह को फोन कर इस बात की जानकारी दी थी।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। अब उन्हें गुजरे एक साल हो चुका है। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT