सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत सिंह
सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत सिंह Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत सिंह, इस शख्स का दावा

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा हो रहा हैं। हाल ही में सुशांत सिंह के पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा हुआ है। अभिनेता के लोनावाला स्थित फार्महाउस के एक मैनेजर ने दावा किया है कि, अभिनेता ने जनवरी 2019 में सारा अली खान को प्रपोज करने की योजना बनाई थी। बताया जाता है कि, दोनों फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

फार्म हाउस के केयरटेकर ने कही यह बात:

सितंबर 2018 से जुलाई 2020 तक सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस के केयरटेकर रईस ने बताया कि, उन्हें नहीं पता कि सुशांत सारा को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे या नहीं लेकिन 2018 से लगातार फार्म हाउस पर आ रही थीं। हालांकि 2019 के बाद सारा अली खान सुशांत के फार्म हाउस पर कभी नहीं आईं।

रईस ने कहा, "2018 से सारा सुशांत सर के साथ फार्म हाउस पर आती थीं। वे जब भी फार्म हाउस पर आते थे तो 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में थाइलैंड की ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्म हाउस आए थे। वे लगभग रात को 10 या 11 बजे के आसपास आए थे और उनके साथ एक दोस्त भी था।"

सारा अली खान के नेचर को लेकर कही यह बात:

सुशांत सिंह के फार्म हाउस केयरटेकर रईस ने सारा अली खान की तारीफ करते हुए कहा कि, सारा मैडम बहुत ही साधारण स्वभाव की हैं, वह सुशांत सर की तरह कामवाली को मौसी और मुझे रईस भाई बुलाती थीं, उनका स्वभाव फॉर्महाउस कर्मचारियों के प्रति बहुत अच्छा था। दोनों के रिश्ते को लेकर रईस ने दावा किया कि, उन्होंने सुना था कि, सुशांत सारा अली खान को अपने जन्मदिन (21 जनवरी) के मौके पर प्रपोज करने वाले थे। हालांकि, उन्हें जानकारी नहीं है कि, वह शादी का प्रपोजल था या नहीं।

सारा को प्रपोज करने वाले थे सुशांत:

सारा और सुशांत के रिश्ते के बारे में आगे बात करते हुए रईस ने बताया, "मुझे याद है कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने मुझे जनवरी 2019 में सुशांत सर के बर्थडे पर दमन ट्रिप के लिए बैग पैक करने को कहा था। उनकी कार का सामान, टेलिस्कोप, म्यूजिक सिस्टम, गिटार वगैरह संभालने की जिम्मेदारी मुझ पर थी। जब भी सुशांत सर कहीं जाते थे तो ये सामान साथ होता था। लेकिन फरवरी में पीएम का प्रोग्राम दमन में होना था, इसलिए हमें किसी होटल में कमरा नहीं नहीं मिला। इसके बाद दमन की ट्रिप कैंसल हो गई। सुशांत सर इस दमन ट्रिप पर ही सारा मैम को प्रपोज करने वाले थे। सारा के लिए सुशांत ने गिफ्ट भी ऑर्डर किया था, लेकिन दमन ट्रिप कैंसिल होने के कारण उनके प्लान पर पानी फिर गया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT