Sushant Singh, Sister Miti Singh, Rhea Chakraborty
Sushant Singh, Sister Miti Singh, Rhea Chakraborty Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत की बहन मीतू सिंह का खुलासा, काला जादू करती थीं रिया

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामला सुलझने के बजाय उलझता ही जा रहा है। इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहें हैं। हाल ही में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। सुशांत के पिता ने रिया पर यह भी आरोप लगाया था कि, वह उनके बेटे को कंट्रोल कर रही थीं। उन्होंने सुशांत को परिवार से दूर कर दिया था। अब सुशांत की बहन मीतू सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बहन मीतू सिंह से हुई पूछताछ:

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने किन हालातों आत्महत्या का कदम उठाया, इस बारे में जांच चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बुधवार को इंटरोगेशन के दौरान बताया कि, रिया 'ब्लैक मैजिक' वगैरह करती थी। यह बात उन्हें सुशांत के हाउस हेल्प ने बताई थी।

नौकरों ने भी की पुष्टि:

बिहार पुलिस को दिए बयान में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने बताया कि, रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी। वो पूजा पाठ करता था, सुशांत को ताबीज भी इसी तांत्रिक ने दिया था। इस संबंध में सुशांत के घर के रसोईये और नौकरों ने भी इसकी पुष्टि की है।

मीतू सिंह का कहना है कि, सुशांत सिंह के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था। खुद रिया की मां उस तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी। फिर सुशांत के कमरे में घंटों पूजा पाठ की जाती थी। जब भी तांत्रिक घर पर आता सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और बाकी लोगों को घर से बाहर कर दिया जाता था। हालांकि अब पुलिस को ये पता लगाना बाकी है कि, ये तांत्रिक कौन है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT