सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक
सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। श्वेता सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह जुड़ी यादें शेयर करती हैं, साथ ही उनके लिए न्याय की मांग भी कर रही हैं। वह सुशांत के फैन्स से भी जुड़ी हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ दिन दूर रहने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि, वह सुशांत की मौत के दर्द से उबर नहीं पा रही हैं, इसलिए ध्यान और प्रार्थना करेंगी। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

श्वेता सिंह ने किया ट्वीट:

बता दें कि, सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि, वो कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहीं हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "आप कितने भी मजबूत बने रहने की कोशिश करें, लेकिन एक समय पर दर्द हावी हो जाता है कि, भाई तो है ही नहीं। मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी। उसे हंसते हुए या मजाक करते हुए नहीं देख पाउंगी। पता नहीं इस दर्द को भरने कितना समय लगेगा। मैंने सोशल मीडिया से 10 दिन दूर रहने का फैसला किया है। इस दौरान मैं ध्यान और प्रार्थना करूंगी। वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है।"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि, श्वेता अकसर सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ उनकी यादें साझा करती थीं। उन्होंने वीडियो शेयर कर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी की थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह पवित्र रिश्ता में मानव के रूप में दिखाई दिए थे।

बता दें कि, श्वेता की शादी यूएस में हुई है। सुशांत अपनी बहनों के लाड़ले रहे हैं। श्वेता एक पोस्ट के जरिये बता चुकी हैं कि, सुशांत उनके पीठिया (उनके बाद पैदा होने वाले) थे। इस वजह से दोनों की बीच काफी अटैचमेंट था। श्वेता ने लिखा था कि, दोनों हमेशा साथ रहे हैं और एक को बुलाया जाता था तो दोनों के नाम 'गुलशन-गुड़िया' साथ में लिए जाते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT