सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 साल होने वाले हैं। पिछले साल 14 जून को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका परिवार उन्हें हमेशा याद करता है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती हैं। आज उन्होंने सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर भाई को खोने का दर्द बयां किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट:

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने काफी भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। सुशांत के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, "भाई का आखिरी पोस्ट...जब भी मुझे यह अहसास होता है कि मैं अब कभी तुम्हें नहीं देख पाऊंगी तो मेरे दिल में बहुत दर्द उभर आता है। दर्द किस तरह आपको टुकड़ों में बिखेर देता है। जितना भी हम इन टुकड़ों को इकट्ठा करने की और जोड़ने की कोशिश करते हैं, उतना ही हमें अहसास होता है कि ऐसा करना असंभव है।"

सुशांत सिंह ने शेयर किया था आखिरी पोस्ट:

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का यह आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट है जो उन्होंने 3 जून 2020 को शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "धुंधला गुजरा हुआ समय आंसुओं के साथ सूख जा रहा है, कभी न खत्म होने वाले सपने पुरानी हंसी ला रहे हैं और तेजी से गुजरती हुई जिंदगी इन दोनों के बीच बात कर रही है। मां।"

सुशांंत सिंह की बायोपिक सुर्खियों में है:

इन दिनों सुशांंत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बताई गई फिल्म न्याय काफी सुर्खियों में हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की थी, जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट में दिए हलफनामे में न सिर्फ इस फिल्म का टाइटल बदल गया है, बल्कि मेकर्स ने अब इसकी स्टोरी को भी सुशांत की जिंदगी पर होने की बात से इनकार कर दिया है। इस फिल्म का नया टाइटल अब शशांक हो गया है।

आपको बता दें कि, बीते साल यानी की 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत की मृत्यु के बाद उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अभिनेता की मौत का जिम्मेदार बताया था। तभी से इस मामले में जांच चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT