सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा
सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा Social Media
सेलिब्रिटी

सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा, तीनों बच्चों के साथ बेहद खुश नजर आईं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले दिनों अपने ब्रेकअप की वजह से काफी चर्चा में थी। बता दें, हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में आई थी। पिछले काफी समय एक्ट्रेस 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। अब हाल ही में सुष्मिता सेन से जुड़ी एक खबर सामने आई है। सुष्मिता सेन ने तीसरे बच्चे को गोद लिया है। सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं, जिसमें वह अपने तीसरे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन ने बेटे को लिया गोद:

सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक बेटे को गोद लिया है। हालांकि, सुष्मिता सेन ने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है। सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनकी बेटियों के साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है, जिसके बाद फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं कि, सुष्मिता ने अब एक बेटा भी गोद ले लिया है।

वीडियो में सुष्मिता सेन पैपराजी के बेटे को इंट्रोड्यूज करा रही हैं। सामने आए इस वीडियो में सुष्मिता कह रही हैं कि, 'माई गॉड सन आलसो कम।' यलो टीशर्ट, ब्लू जीन्स और रेड मास्क में मासूम से बच्चे को देख सुष्मिता सेन काफी खुश दिख रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि, कैमरे को देखते ही ये छोटा बच्चा कैमरे की तरफ हरत भरी निगाहों से देख रहा है। इस दौरान सुष्मिता की दोनों बेटियां रिनी और अलीशा भी साथ दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि, सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिसमें से एक का नाम रिनी और आलीशा है। सुष्मिता सेन ने एक बेटी को साल 2000 में और दूसरी बेटी को साल 2010 में गोद ली थी। वहीं अब खबर आ रही है कि, सुष्मिता सेन ने अब एक बेटे को गोद लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT