सुष्मिता सेन ने बताई बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई
सुष्मिता सेन ने बताई बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

सुष्मिता सेन ने बताई बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बीते दिन सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखने के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि, सुष्मिता सेन ने तीसरे बच्चे को गोद ले लिया है। अभिनेत्री ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

क्या है मामला:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां रेनी और अलीसा के साथ दिखाई दे रहीं हैं, साथ ही एक्ट्रेस की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है। इंटरनेट पर इस तस्वीर के सामने आते ही सभी यह कयास लगाने लगे कि, अभिनेत्री ने एक बेटा गोद ले लिया है। इस फोटो के सामने आते ही दिन भर इसी तरह की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

सुष्मिता सेन शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर वायरल हो हुई तस्वीर की सच्चाई बताई है। सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस बच्चे की एक तस्वीर शेयर कर उसे गॉडसन बताया है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "गॉडसन एमड्यूस से उनके बारे में मीडिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में बात करते हुए। उसके एक्सप्रेशंस सब कह रहे हैं।" उन्होंने बताया कि, यह तस्वीर एमड्यूस की मां श्रीजया ने खींची है।

वहीं अगर सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुष्मिता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं। अभिनेत्री बीते साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई थीं। ये वेब सीरीज दो भागो में रिलीज हुई है। सीरीज के दोनों भागों में अभिनेत्री की दमदार अदाकारी सभी को पसंद आई। राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT