तापसी पर लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप
तापसी पर लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप Social Media
सेलिब्रिटी

तापसी पर लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप, ड्रेसअप को लेकर हो रही ट्रोल

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। देश में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए ही जानी जाती है। इन्हीं में तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है। तापसी अपनी दमदार एक्टिंग और अपने बयानों के चलते ज्यादातर चर्चा में रहती हैं। वहीँ, इस बार वह अपने पहनावे को लेकर सुखियों में बनी हुई है। इतना ही नहीं इस बार तो लोग उन्हें निशाने पर लेते हुए उनपर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप भी लगा रहे हैं।

तापसी पर लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप :

दरअसल, यह पहला मौका नहीं है, जब कोई एक्ट्रेस अपने पहनावे के चलते ट्रोल हुई हो या सुर्ख़ियों में आई हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस अपने ड्रेस या लुक्स के चलते लोगों से ट्रोलिंग का सीकर हुई हैं। इस बार तापसी पन्नू ने अपनी एक रेड ड्रेस में फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसमें वह काफी डीप नेक रेड ड्रेस में नज़र आरही है और गले में उन्होंने गोल्डन टेम्पल जूलरी सेट (हार) डाला है। जिसमें मां लक्ष्मी जी की प्रतिमा बनी हैं। इस सेट को लेकर ही बवाल मच रहा है। इतना ही नहीं लोग मां लक्ष्मी जी की प्रतिमा को देखकर उनपर हिंदू देवी का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं।

क्या है तापसी के पोस्ट में ?

खबरों की मानें तो, तापसी पन्नू ने जो लक्ष्मी जी की प्रतिमा वाला सेट पहना था वह रिलायंस ज्वेल्स के खास अक्षय तृतीया कलेक्शन का है। यह जानकारी भी तपसी ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। हालांकि, यूजर्स को उनका यह पहनावा पसंद नहीं आया और वह एक्ट्रेस को इस हार के लिए ही ताने कसते नजर आरहे हैं। कुछ यूजर्स तो सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट को देखकर भाक ही गए और नफरत भरे कमेंट्स करने लगे। बता दें, तापसी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,

”यह लाल रंग कब मुझे छोड़ेगा…..”
तापसी पन्नू, बॉलीवुड एक्ट्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT