कंगना रनौत संग झगड़े पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी
कंगना रनौत संग झगड़े पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत संग झगड़े पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'प्रॉब्लम मुझे नहीं उसे है'

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू अक्सर एक दूसरे पर हमला बोलते हुए नजर आते हैं। इसी बीच तापसी पन्नू ने सस्ती कॉपी कहे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, इस मामले ने तब तूल पकड़ा था, जब कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने तापसी को सस्ती कॉपी और बी ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था। इस बयान के बाद कंगना और तापसी के बीच कड़वाहट पैदा हो गई थी। इसी बीच तापसी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया है।

तापसी पन्नू ने कही यह बात:

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू को फिर से कंगना संग पुराना किस्सा याद दिलाया गया और पूछा गया कि, क्या वह कंगना से मिली थी। इस पर तापसी ने कहा कि, "मैं क्या कहूं, मुझे अब बुरा नहीं लगता। ईमानदारी से मुझे नहीं पता, मैं उनसे पिंक की स्क्रीनिंग पर मिली थी, जब मैं इंडस्ट्री में शामिल हुई थी, इसलिए यह सिर्फ एक गेस्ट की ग्रिटिंग करने, ‘हैलो’ और ‘धन्यवाद’ कहने जैसा था।"

तापसी ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि, "अगर ऐसी कोई सिच्यूएशन आती है जहां वह मेरे सामने है, तो मैं जाऊंगी और हैलो कहूंगी। मैं मुंह फिरा के नहीं जाउंगी, मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है, प्रॉब्लम उसे है, तो उसकी मर्जी। मुझे शुरू में झटका लगता है, वो इतनी अच्छी एक्टर हैं…क्योंकि अपने किसी को पेडस्टल पे रखा। जब मुझे सस्ती कॉपी कहा गया, तो मैंने कहा कि, ‘वह इतनी अच्छी एक्ट्रेस है’, मैंने इसे एक तारीफ के रूप में लिया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT