तापसी पन्नू ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
तापसी पन्नू ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन Social Media
सेलिब्रिटी

तापसी पन्नू ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का आज जन्मदिन है। तापसी आज (1 अगस्त) अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बर्थडे के मौके पर अदाकारा मुंबई में नहीं हैं। वो अपना जन्मदिन नैनीताल की खूबसूरत वादियों में मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तापसी पन्नू ने शेयर की तस्वीर:

अपने जन्मदिन के खास मौके पर तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि, तापसी शूटिंग से थोड़ा समय निकाल नैनीताल में अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक कमेंट कर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तापसी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "उठो तो ऐसे उठो, फक्र हो बुलंदी को, झुको तो ऐसे झुको बन्दगी भी नाज करे।" इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

दिल्ली में हुआ जन्म:

तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 में दिल्ली की एक जाट-सिख फैमिली में दिलमोहन सिंह पन्नू और निर्मलजीत के घर हुआ था। तापसी पन्नू की पढ़ाई भी दिल्ली के अशोक विहार के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से हुई है।

तापसी पन्नू ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

हाल ही में लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस:

बता दें कि, तापसी पन्नू अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'पिंक' में अपने अभिनय कौशल के लिए पहचान हासिल करने के बाद से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। उसने हाल ही में प्रोडक्शन में कदम रखा है और अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस – 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है। 'ब्लर' बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्म होगी।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में:

हाल ही में तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरूबा' रिलीज हुई है, जो जबरदस्त हिट रही है। इसके बाद तापसी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू' में भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित होगा। इसी के साथ वह आकाश भाटिया की फिल्म 'लूप लापेटा' और आकाश खुराना की 'रश्मि रॉकेट' में भी दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT