तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, शेयर किया वीडियो
तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, शेयर किया वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' के लिए यूं की दमदार ट्रेनिंग, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग में बिजी हैं। तापसी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें तापसी को पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा तापसी का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में तापसी पन्नू रनिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। तापसी पन्नू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

तापसी पन्नू ने शेयर किया वीडियो:

गुजरात के कच्छ में बुनी गई इस फिल्म में तापसी पन्नू खिलाड़ी की मुख्य भूमिका में हैं। तापसी पन्नू ने 'रश्मि रॉकेट' में अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी वीडियो में आप देख सकते हैं कि, फिल्म के शूट के दौरान उन्होंने बेहद मेहनत की, लेकिन शूट के तीसरे दिन उनको फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी, क्यूंकि उन्होंने अपने किरदार के लिए जो ट्रेनिंग ली थी, उसके वजह से वह चल भी नहीं पा रहीं थीं।

क्या है इस वीडियो में:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने वीडियो में कहा, "यह दर्दभरा था, शूटिंग के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया था, मैं बिल्कुल दौड़ नहीं पा रही थीं। मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी ताकि मैं चल पाऊं। इस फिल्म के लिए मुझे जिम में बहुत मेहनत करनी पड़ी।"

तापसी ने अपने फैंस से पूरी वीडियो अपलोड करने का वादा किया है। तापसी ने यह भी बताया उनकी आज ट्रेनिंग का आखिरी दिन था। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "जैसा कि मैंने आज #RashmiRocket के लिए आखिरी एथलेटिक ट्रेनिंग पूरी कर ली है। मैं अपनी पूरी वीडियो शेयर कर रहीं हूं, जिसका मैं काफी समय से इंतजार कर रहीं थीं।

वहीं अगर तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के बारे में बात करें, तो 'रश्मि रॉकेट' एक छोटे गांव की लड़की की कहानी है, जो बड़े रेसिंग ट्रैक्स तक पहुंचती है। फिल्म की रिलीज़ को लेकर कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि, इसे अगले साल ही रिलीज़ किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT