जया बच्चन के समर्थन में उतरा बॉलीवुड
जया बच्चन के समर्थन में उतरा बॉलीवुड Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

जया बच्चन के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में उन आरोपों पर कटाक्ष भाषा में जवाब दिया, जिनमें बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात कही गई थी। जया ने कहा कि, बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उनके इस बयान को लेकर एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारों ने जया बच्चन का सपोर्ट किया है।

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके जया बच्चन का सपोर्ट किया है। अपने ट्विटर पर उनके भाषण की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया, "हम हमेशा नई पहल करने, अच्छे कारणों और जागरुकता अभियानों के साथ खड़े हुए हैं। यह उसका भुगतान करने का समय है। इंडस्ट्री की एक महिला ने इस पर बात की, हैशटैग रिस्पेक्ट।"

फरहान अख्तर ने किया ट्वीट:

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया, "जब भी जरूरत होती है, वह हमेशा खड़ी होती है। हैशटैग जयाबच्चन।"

निखिल द्विवेदी ने किया ट्वीट:

अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी ने लिखा, "जया बच्चन सही हैं, एक गलत नरेटिव पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि कर रहा है। हर क्षेत्र में कुछ प्रतिशत लोग अवैध और अनैतिक काम करते हैं। गलत काम करने वाले लोगों का नाम लें, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम न करें।"

दिया मिर्ज़ा ने किया ट्वीट:

दीया मिर्जा ने जया बच्चन के बयान को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "जया जी बिल्कुल सही हैं। मैं इस बात को लेकर आभारी हूं कि, उन्होंने हमारी इंडस्ट्री को लेकर बात की। हम हमेशा सामाजिक उत्थान और सामाजिक भलाई में योगदान देने के लिए कमिटिड रहते हैं। इंडस्ट्री सरकार की भी हमेशा मदद करती है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री के साथ का इस तरह तिरस्कार करना अन्यायपूर्ण और निंदनीय है।" दीया मिर्जा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट:

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने लिखा, "मैं जया जी को सर्वश्रेष्ठ सम्मान देता हूं, जो नहीं जानते हैं कि, रीढ़ की हड्डी कैसी दिखती है, वे कृपया देखें।"

सोनम कपूर ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, "मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती हूं। फैशन फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कस्बेकर ने लिखा, "जया जी ने सही कहा।" निर्देशक अनिल शर्मा ने ट्वीट किया, "जया जी, आप पूरी इंडस्ट्री की आवाज हैं। आपको प्रणाम।"

काम्या पंजाबी ने किया सपोर्ट:

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का समर्थन किया है। काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट में लिखा, "टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि, सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि, आखिर 14 जून को क्या हुआ था? मेरा पक्ष बिल्कुल स्पष्ट है। फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना बिल्कुल गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। लोगों का फोकस बिल्कुल बदल गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली। जया जी आपको बहुत सारा प्यार।"

क्या कहा था जया बच्चन ने:

पार्लियामेंट के मॉनसून सेशन के दूसरे दिन अपने बयान में जया ने कहा, "कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्‍ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मैं शर्मिंदा हूं कि, कल लोकसभा में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े हमारे एक मेंबर ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भड़काया जा रहा है। जिन लोगों ने इस इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, अब वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। उम्‍मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहेगी कि वे इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT