Tapsee Pannu
Tapsee Pannu Social Media
सेलिब्रिटी

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आई तापसी पन्नू, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार जांच जारी है। इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है। वहीं मीडिया ट्रायल व रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव कमेंट्स किए गए हैं। इसे लेकर विद्या बालन जैसे कई एक्ट्रेस ने उनका समर्थन किया। अब इस राह में तापसी पन्नू का भी बयान सामने आया है। जिन्होंने रिया चक्रवर्ती से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया दीं। तापसी ने कहा, प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है 'गोल्ड डिगर' नहीं होती।

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया के जरिए रिया चक्रवर्ती को लेकर रिएक्शन दिया है। तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "सारी औरतें, जो खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ हैं, वह सब पैसों की लालची नहीं हैं और बाकी के लिए, सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम करेंगी। एक समय में एक ही कदम।" तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, इससे पहले भी रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर तापसी ने उनका सपोर्ट किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि, किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक उसका दोष साबित नहीं हो जाता। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून पर विश्वास रखिए।"

बता दें कि, सुशांत सिंह केस में ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद रिया और उनके परिवार पर NCB का शिकंजा कसता जा रहा है। वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ था। ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी भी ली थी। वहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और उसके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मुंबई के कोर्ट ने 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिमांड पर भेज दिया है। इधर, ड्रग्स तस्कर कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई है। सुशांत सिंह मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने कैजान को गिरफ्तार किया था और उसे 14 दिनों की रिमांड पर भेजा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT