दिलीप जोशी की बेटी करने जा रहीं हैं शादी, ये स्टार्स होंगे शामिल
दिलीप जोशी की बेटी करने जा रहीं हैं शादी, ये स्टार्स होंगे शामिल Social Media
सेलिब्रिटी

'तारक मेहता..' फेम दिलीप जोशी की बेटी करने जा रहीं हैं शादी, ये स्टार्स होंगे शामिल

Author : Sudha Choubey

इन दिनों मनोरंजन जगत में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स ने शादी की हैं। हाल ही में खबर आई है कि, टेलीविजन के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ रहे एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ ​​जेठालाल की बेटी नियति जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेता दिलीप जोशी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं और अपनी बेटी की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जेठालाल की बेटी करने जा रहीं हैं शादी:

दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी जल्द ही अपनी नई लाइफ की शुरुआत करने वाली हैं। मिली जानकारी के अनुसार, नियति जोशी की शादी 11 दिसबंर को मुंबई के ताज होटल में होगी। शादी की तैयारियों में खुद दिलीप जोशी शामिल हैं और जोरों-शोरों से अपनी बेटी की शादी की तैयारियां कर रहें हैं।

जेठालाल की बेटी करने जा रहीं हैं शादी

शादी में शामिल होंगे 'तारक मेहता..' के स्टार कास्ट:

बता दें कि, अभिनेता ने दिलीप जोशी ने अपनी बेटी नियति की शादी में शामिल होने के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी कास्ट को निमंत्रण दिया है। शादी में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी भी शामिल होंगे। इसके अलावा शादी में  टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार भी नजर आ सकते हैं।

वहीं अगर अभिनेता दिलीप जोशी के बारे में बात करें, तो दिलीप जोशी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, लेकिन टेलीविजन का चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल के किरदार के लिए उन्हें सबसे ज्यादा याद किया जाता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं, इसके साथ ही फैंस शो में नजर आ रहे किरदारों को भी काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि, हाल ही में हुए एक सर्वेक्षण के अनुसार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। शो की लोकप्रियता ऐसी है कि, इस पर आधारित एक एनिमेटेड शो बन चुका।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT