तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन का बिगड़ा चेहरा
तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन का बिगड़ा चेहरा Social Media
सेलिब्रिटी

तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन का बिगड़ा चेहरा, महंगा पड़ा फेशियल ट्रीटमेंट

Author : Sudha Choubey

तमिल फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और 'बिग बॉस' की एक्‍स कंटेस्‍टेंट रायज़ा विल्‍सन इन दिनों अपने चेहरे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में रायज़ा विल्‍सन ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा बिगड़ा हुआ है। इस पोस्ट जरिए वह डॉक्टर को काफी फटकार लगा रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन ने एक डॉक्टर से अपना फेशियल ट्रीटमेंट करवाया। रायजा विल्सन को ये फेशियल ट्रीटमेंट भारी पड़ गया और अब वो इसके चलते सुर्खियों में हैं। ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि, एक डर्मटोलॉजिस्‍ट ने उन्‍हें जबरन दवाइयां दीं, जिसके कारण अब उनका चेहरा बिगड़ गया है। रायज़ा ने अब सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए डॉक्‍टर को बुरी तरह फटकार लगाई है, वहीं अब चेहरे के बिगड़ने का दर्द भी बयान किया है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री रायज़ा ने इंस्‍टाग्राम पर इलाज से पहले और बाद की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे का बुरा हाल देखा जा सकता है। रायज़ा का दावा है कि, महिला डॉक्‍टर ने उन्‍हें जबरन यह इलाज करवाने पर मजबूर किया। रायज़ा ने अपने पोस्‍ट में लिखा है, "डॉ. भैरवी सेंटहिल के पास मैं कल एक साधारण फेश‍ियल के लिए गई थी। उसने मुझे जबरन यह इलाज करवाने पर मजबूर किया। मुझे इसकी जरूरत नहीं थी और अब इसका ये हाल है।"

तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन का बिगड़ा चेहरा, महंगा पड़ा फेशियल ट्रीटमेंट

एक और पोस्ट में रायजा ने लिखा है, "मेरा इनबॉक्स ऐसे मैसेज से भर गया, जिनको इस डॉक्टर से इसी तरह की परेशानी उठानी पड़ी थी।" बता दें, रायजा तमिल के बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं।

बता दें कि, अभिनेत्री रायज़ा ने 2017 में अपना अभिनय करियर की शुरुआत वेलइला पट्टधार 2 में एक छोटी सी भूमिका के साथ की थी। उन्होंने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की निजी सहायक की भूमिका निभाई थी। बिग बॉस तमिल के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद वह मशहूर हुई थीं। वह कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT