डायरेक्टर केवी आनंद का हार्ट अटैक से निधन
डायरेक्टर केवी आनंद का हार्ट अटैक से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

डायरेक्टर केवी आनंद का हार्ट अटैक से निधन, दिग्गज सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल फिल्मों के जाने-माने निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद का हार्टअटैक से चेन्नई में निधन हो गया। वो 54 वर्ष के थे। उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। फिल्म उद्योग प्रचारक और फिल्म विश्लेषक रियाज के अहमद ने बताया, दिल का दौरा पड़ने से एक अस्पताल में तड़के तीन बजे उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

कई भाषाओं की फिल्मों में किया काम:

केवी आनंद ने मोहनलाल अभिनीत मलयालम फिल्म थेनविन कोम्बाथ के साथ सिनेमैटोग्राफर के रूप में अपनी शुरुआत की और कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया। सिनेमैटोग्राफर के रूप में उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों जैसे डोली साजा के रखना, जोश, नायक और खाकी में काम किया। उन्होंने 2005 की तमिल फिल्म काना कांडेन से अपने निर्देशन की शुरुआत की और छह और फिल्मों का निर्देशन किया।

इन सेलेब्स ने जताया शोक:

केवी आनंद के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। रजनीकांत, कमल हासन, अल्लू अर्जुन और खुशबू सुंदर सहित अन्य सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। रजनीकांत ने दुख प्रगट करते हुए लिखा कि, "सम्मानित केवी आनंद का निधन चौंकाने वाला और दर्दनाक है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है जिन्होंने उन्हें खो दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

कमल हासन ने किया ट्वीट:

कमल हासन ने ट्वीट किया, "केवी आनंद, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मैगजीन में फोटोग्राफ के तौर पर की थी। उन्होंने खुद को एक बेहतरीन सिनेमैटोग्राफर और निर्देशक के रूप में स्थापित किया। उनके निधन से सिनेमाजगत को भारी नुकसान हुआ है। मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।"

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया पोस्ट:

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लिखते हैं कि, "बस अभी उठा और इस दुखद खबर के बारे में बता चला कि निर्देशक केवी आनंद अब नहीं रहे। बेहतरीन कैमरामैन, शानदार निर्देशक और एक अच्छे इंसान। सर हम आपको हमेशा याद करेंगे। उनके परिवार और करीबियों को संवेदना।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT