'तांडव' निर्देशक अली अब्बास जफर ने बयान जारी कर मांगी माफी
'तांडव' निर्देशक अली अब्बास जफर ने बयान जारी कर मांगी माफी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

विवादों के बीच 'तांडव' निर्देशक अली अब्बास जफर ने बयान जारी कर मांगी माफी

Author : Kavita Singh Rathore

तांडव। देश में पहले भी कई बार ऐसी फिल्में या वेब सीरीज बनाई गई हैं, जिन्हें लेकर कई विवाद हुए हो। यह विवाद हिन्दू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत करने के चलते हुए हैं। वहीं, अब इन दिनों सैफ अली खान की नई वेब सीरीज 'तांडव' विवादों में घिरी हुई है। जो कि, अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस मामले में अब तक कई बड़े नेताओं और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों का बयान सामने आचुका है। जो इस मामले में कार्रवाई चाहते हैं। वहीं, अब इस मामले में 'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान जारी कर माफी मांगी है।

निर्देशक ने मांगी माफी :

दरअसल, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सैफ अली खान की नई वेब सीरीज 'तांडव' के रिलीज होने के बाद इसके कई सीन सामने आए हैं। जिसमें भगवान शिव और राम जी का मजाक उड़ाया जा रहा है। इन सीन्स के कारण यह विवादों में घिर गई। लोगों का कहना था कि, इस तरह से हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है। साथ ही लोगों ने वेब सीरीज 'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर से माफ़ी मांगने की मांग भी की। काफी ट्रोलिंग और आरोपों के बीच वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस मामले में एक बयान जारी कर माफी मांगी है। उन्होंने यह बयान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

निर्देशक अली अब्बास जफर का बयान :

'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने बयान में कहा है कि, 'तांडव की कास्ट और क्रू की तरफ से ऑफीशियल स्टेटमेंट : हम 'तांडव' वेब सीरिज पर व्यूअर्स के रिएक्शन को अच्छे से मॉनिटर कर रहे हैं और आज हमने इस पर विचार किया। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने हमे इस वेब सीरीज के खिलाफ हो रहे विवादों के बारे में बताया है। इस के आगे उन्होंने कई बातें लिखते हुए बताया कि, यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी है और किसी व्यक्ति या घटना से इसकी समानता महज एक संयोग है। 'तांडव' वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है। किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह संयोग मात्र है। हमारा इरादा किसी भी धर्म या समुदाय के लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाने का नहीं था।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT