तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, तनीषा मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं तनीषा ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। साथ ही ये भी बताया कि, वो इस समय होम आइसोलेट हैं।

तनीषा मुखर्जी ने शेयर किया पोस्ट:

तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, वो कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं। तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में लिखा है, "सभी को हैलो, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आइसोलेट हूं।"

तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू और तमिल फिल्म में भी काम किया है। 'नील एन निक्की', 'सरकार' और 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'श्श्श्श' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। कई फिल्मों में नजर आने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। साल 2016 के बाद से वह फिल्मों में दिखाई नहीं दी।

इस फिल्म से कर रहीं हैं वापसी:

वहीं तनीषा मुखर्जी जल्द ही आगामी फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' (Code Name Abdul) से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं, जो 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ईश्वर गुंटुरु द्वारा निर्देशित, फिल्म रॉ को सौंपे गए एक गुप्त मिशन के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस परियोजना में नवोदित कलाकार अक्कू कुल्हारी भी नजर आएंगे। तनीषा मुखर्जी इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी। तनीषा मुखर्जी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एएनआई से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि, उन्हें एक एक्शन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक नए कौशल की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT