'तारक मेहता...' फेम नट्टू काका ने आर्थिक तंगी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
'तारक मेहता...' फेम नट्टू काका ने आर्थिक तंगी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

'तारक मेहता...' फेम नट्टू काका ने आर्थिक तंगी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Author : Sudha Choubey

इस समय पूरा देश कोरोना से परेशान है। कोरोना की दूसरी लहर ने हर स्तर पर काफी क्षति पहुंचाई है। महामारी के कारण, सभी उम्रदराज कलाकार महाराष्ट्र के बाहर अपने-अपने टीवी शो की शूटिंग में शामिल नहीं हो सके हैं। 'तारक मेहता का उल्चा चश्मा' फेम नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक भी वापी में शूटिंग करने नहीं जा पाए हैं। अब इन्हें लेकर अफवाह आ रही है कि, नट्टू काका आर्थिक तंगी से परेशान हैं। कोई भी कमाई का जरिए इनके पास नहीं है। इस पर एक्टर ने सफाई देते हुए सभी खबरों को नकार दिया है।

घनश्याम ने दिया रिएक्शन:

अब इन खबरों पर घनश्याम का रिएक्शन आया है। घनश्याम ने कहा, "मुझे समझ नहीं आता लोग इतनी नेगेटिव बात कैसे कर सकते हैं। मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है। अभी सिचुएशन ऐसी है कि सीनियर एक्टर्स महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग नहीं कर रहे हैं। हम सेफ्टी प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं और ये सही है। मैं बेरोजगार नहीं हूं, टीम हमारा पूरा ध्यान रख रही है। मुझे उम्मीद है कि, मैं जल्द से जल्द शो की शूटिंग शुरू करूंगा जैसे ही शो की टीम मुंबई आ जाएगी।"

नट्टू काका ने कहा- मैं बेरोजगार नहीं हूँ:

नट्टू काका ने आगे बताया कि, 'मुझे कोई परेशानी नहीं है। मैं किसी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहा। मैं घर पर खूब मजे कर रहा हूं। मेरे बच्चे ऐसे समय में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। मुझे ये सब देखकर खुशी होती है कि, हम किसी के काम आ रहे हैं। मैं बेरोजगार नहीं हूं।"

हाल ही में करवाई थी सर्जरी:

कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके घनश्याम नायक की कुछ महीने पहले एक सर्जरी हुई थी और अब वह ठीक हो गए हैं। अपने वित्तीय संकट के बारे में अफवाहों को स्पष्ट करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं किसी भी वित्तीय संकट से पीड़ित नहीं हूं। मैं अपने पोते-पोतियों के साथ घर पर अपने समय का आनंद ले रहा हूं और मेरे बच्चे वास्तव में उन लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत है। मैं न तो बेरोजगार हूं और न ही किसी भी वित्तीय संकट से पीड़ित।"

आपको बता दें कि, सोनी सब का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल लोगों के पसंदीदा सीरियलों में से एक है। यह शो लोगों का खूब मनोरंजन करता है। इस सीरियल को शुरू हुए 13 साल बीत चुके हैं। 2008 में शुरू हुआ ये धारावाहिक लोगों के दिलों में जगह बनाता चला गया। शो का एक-एक सीन हंसी के ठहाकों से भरपूर रहता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT