टार्जन फेम एक्टर का प्लेन क्रैश में हुआ निधन
टार्जन फेम एक्टर का प्लेन क्रैश में हुआ निधन Social Media
सेलिब्रिटी

टार्जन फेम एक्टर का प्लेन क्रैश में हुआ निधन, पत्नी समेत अन्य की भी गई जान

Author : Sudha Choubey

हाल ही में मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, साल 1996 में आई 'टार्जन : द एपिक एडवेंचर्स' के स्टार जो लारा का शनिवार को एक विमान हादसे में निधन हो गया। इस हादसे उनकी पत्नी समेत 7 और लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, एक्टर अपनी पत्नी और 5 अन्य लोगों के साथ छोटे जेट में सफर कर रहे थे, जो क्रैश होकर Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जा गिरा, फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस Joe समेत अन्य छह लोगों की बॉडी की तलाश कर रही है। क्रैश के बाद Joe का विमान Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जाकर गिरा। हादसे में कुल 7 लोगों के मारे जाने की खबर है। हादसे की वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है, लेकिन अभी तक जांच एजेंसियों को उसकी स्पष्ट रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। पुलिस दुर्घटना की वजह और अन्य वजहों की छानबीन कर रही है।

रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन जॉन इंगल ने बयान दिया कि, Smyrna के पास पर्सी प्रीस्ट लेक में तलाशी अभ‍ियान चल रही है। उन्होंने कहा कि, झील के आसपास के इलाकों में दुर्घटनाग्रस्त प्लेन के मलबों की छानबीन की जा रही है। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, जो लारा, डेविड एल मार्ट‍िन, जेनिफर जे मार्ट‍िन, जेस्स‍िका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स के रूप में हुई है।

इन फिल्मों में किया काम:

जो लारा के परिवार में उनके तीन बच्चे थे, जो अब अनाथ हो चुके हैं। उनको टार्जन की एक्टिंग के लिए हमेशा याद किया जाएगा, जिसमें 1996 से 2000 के बीच उन्होंने 22 एपिसोड किए और राजा की भूमिका निभाई। उन्होंने 'स्टील फ्रंटियर', 'सनसेट हीट', 'गनस्मोक: द लास्ट अपाचे', 'अमेरिकन साइबोर्ग: स्टील वॉरियर', 'द मैग्नीफिशेंट सेवन', 'बेवॉच' जैसे कई और सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया था। उनके निधन के बाद से हॉलीवुड में शोक की लहर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT