तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री की सड़क हादसे में मौत
तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री की सड़क हादसे में मौत Social Media
सेलिब्रिटी

तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री की सड़क हादसे में मौत, होली मनाकर आ रही थीं वापस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, मशहूर तेलुगु अभिनेत्री गायत्री (Gayatri) यानी कि डॉली डी क्रूज (Dolly D Cruz) का हैदराबाद के गच्चीबौली इलाके में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ गाड़ी से घर आ रही थीं और उनका हैदराबाद के गच्चीबौली एरिया में निधन हो गया। गायत्री की उम्र सिर्फ 26 साल थी, गायत्री के निधन से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में है। उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये हादसा उस वक्त हुआ, जब एक्ट्रेस गायत्री होली सेलिब्रेशन के बाद अपने दोस्त के साथ वापस घर लौट रही थी। कार को एक्ट्रेस गायत्री का दोस्त राठौड़ चला रहा था, तभी हैदराबाद के गच्चीबौली इलाके में उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया। कार स्‍पीड में थी राठौड़ अपना कंट्रोल खो बैठे। गाड़ी सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि, इसमें गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि, ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्ट्रेस गायत्री होली सेलिब्रेशन के बाद अपने दोस्त के साथ वापस घर लौट रही थी। हादसे में गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोग गाड़ी में मौजूद गायत्री के दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया। बता दें, ये हादसा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। इस हादसे में एक पैदल यात्री की मौत की भी सूचना मिली है। वहीं स्थानीय लोग गाड़ी में मौजूद गायत्री के दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में एक पैदल यात्री की मौत की भी सूचना मिली है।

बताते चलें कि, एक्ट्रेस गायत्री को उनके यूट्यूब चैनल 'जलसा रायडू' से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते थे। गायत्री ने वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' (Madam Sir Madam Anthe) से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT