प्रियामण‍ि का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द
प्रियामण‍ि का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द Social Media
सेलिब्रिटी

प्रियामण‍ि का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द, कहा- लोग बुलाते थे 'काली और मोटी'

Author : Sudha Choubey

पॉपुलर वेब सीरीज 'The Family Man 2' में नजर आ चुकी अभिनेत्री प्रियामण‍ि इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। प्रियामण‍ि ने इस वेब सीरीज में 'श्रीकांत तिवारी' यानी मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया है। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं। हाल ही में प्रियामणि ने बताया कि, वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। इसके अलावा उनके रंग पर भी भद्दे कमेंट्स किए गए थे।

प्रियामणि ने किया खुलासा:

बॉलीवुड बबल से बातचीत में अभिनेत्री प्रियामणि ने कहा, "मैं कभी 65 किलो की थीं और मैं अब जैसी दिखती हूं, उससे ज्यादा मोटी दिखती थीं। कई लोग मुझसे कहते थे कि, तुम मोटी और बड़ी दिखती हो। मुझे ट्रोल किया गया।"

प्रियामणि ने आगे कहा कि, "लोग मुझसे अब कह रहे हैं कि, तुम पतली क्यों दिख रही हो? हम तुम्हें वैसा ही पसंद करते थे, जैसे तुम पहले दिखती थीं। मैंने कहा, हेलो, एक चीज पर टिको और सबसे पहले अपनी सोच को बदलो। तुम मुझे पसंद करते थे जब मैं मोटी थी या तुम मुझे अभी पसंद करते हो जब मैं पतली हो गई हूं? तुम्हें क्या फर्क पड़ता और किसी इंसान को बॉडी शेम करने का अधिकार किसने दिया?"

स्किन कलर को लेकर किया गया ट्रोल:

प्रियामणि ने यह भी बताया है कि, उन्हें अपने स्किन कलर को लेकर भी काफी ट्रोल होना पड़ा है। अभिनेत्री ने कहा, "लोग कहते थे कि मैं काली क्यों दिखती हूं? तुम्हारा चेहरा सफेद है लेकिन पैर काले हैं। मैं सोचती थी कि आखिर लोगों को हो क्या गया है, अगर मैं डार्क स्किन इंसान भी हूं तो मैं फेयर होने में विश्वास नहीं रखती हूं, मुझे लगता है मेरा रंग गेहूंआ है। अगर मैं डार्क स्किन इंसान हूं तो अपनी सोच को बदलो।"

विद्या बालन की कजन हैं प्रियामण‍ि:

वहीं अगर प्रियामण‍ि के बारे में बात करें, तो प्रियामण‍ि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है। उनका जन्म 4 जून 1984 को बेंगलुरु में हुआ था। कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि, प्रियामण‍ि और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस विद्या बालन दोनों कजन हैं। पढ़ाई के साथ ही प्रियामण‍ि ने कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। प्रियामण‍ि ने साल 2003 में तेलुगू फिल्म ‘इवारे अतागाडू’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT