The Family Man 2 की 'धृति' को मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल
The Family Man 2 की 'धृति' को मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल Social Media
सेलिब्रिटी

The Family Man 2 की 'धृति' को मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल, एक्ट्रेस का खुलासा

Author : Sudha Choubey

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। वेब सीरीज के साथ-साथ इसमें नजर आए कलाकारों को भी लोगों ने खूब पसंद किया। इस वेब सीरीज में ऐक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर ने मनोज बाजपेयी के किरदार श्रीकांत की बेटी धृति का किरदार निभाया है और उनके किरदार और ऐक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। उन्हें इतना प्यार मिला कि महज 17 साल की उम्र में उनके लिए शादी के रिश्ते आने लगे। इस बात का खुलासा खुद अश्लेषा ने किया है।

अश्लेषा ठाकुर ने किया खुलासा:

एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल से बातचित के दौरान 'द फैमिली मैन 2' में मिले एक्सपीरियंस के बार में बात की। अश्लेषा ने इस दौरान बताया कि, "मुझे डायरेक्ट मैसेज पर काफी सारे रिश्ते मिल रहे हैं। लोग मुझे अजीबो-गरीब और स्वीट मैसेज भेज रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि, इन पर मैं कैसे रिएक्ट करूं। हालांकि लोगों से मिल रहे इस अटेंशन को मैं काफी एन्जॉय कर रही हूं।"

सीरीज में किसिंग सीन को लेकर कही यह बात:

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में अश्लेषा ठाकुर का एक किसिंग सीन भी दिखाया गया है। उन्होंने किसिंग सीन के बारे में बात की। अश्लेषा ठाकुर ने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बहुत नर्वस थी और यह मेरे लिए एक नई चीज थी। मुझे अपने किरदार को बचकानी ऐक्टिंग के बजाए काफी मैच्योर बनाना था। इस सीन को मैं काफी नैचरल और सहज दिखाना चाहती थी। इसके लिए मैंने ऐसी बहुत सी वेब सीरीज देखीं जहां पर ऐसे सीन फिल्माए गए थे। किसिंग सीन की शूटिंग काफी टेक्निकल थी। इसमें कोई मजा नहीं आया था और ऐक्टर होने के तौर पर मुझे जो भी काम मिलता हैं, मुझे आराम से करना चाहिए। मुझे अपने डायरेक्टर्स पर पूरा भरोसा था और कीसी बात की चिंता नहीं थी।"

इन कलाकारों से सजी है फिल्म:

वहीं अगर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के बारे में बात करें, तो ये सीरीज पिछले महीने 4 जून को रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी और अश्लेषा ठाकुर के अलावा सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धन्वंतरि, वेदांत सिन्हा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT