सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की रस्में शुरू, बेसुध हालत में दिखीं शहनाज
सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की रस्में शुरू, बेसुध हालत में दिखीं शहनाज Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की रस्में शुरू, बेसुध हालत में दिखीं शहनाज

Author : Sudha Choubey

बीते दिन 'बिग बॉस 13' के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया, जिसके बाद उनके शव को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया। मुंबई के कूपर अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम किया गया और रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी के रीति-रिवाज से किया जा रहा है। कहा जा रहा था कि, उनके शरीर को पहले घर लाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब उनके पार्थिव शरीर को सीधा श्मशान घाट ले जाया जा रहा है।

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होने वाला है। दिवंगत अभिनेता का पार्थिव देह लेकर एंबुलेंस अस्पताल से सीधे श्मशान घाट के लिए रवाना हो गई है। जहां, उनके परिजन, दोस्त और कुछ सेलिब्रिटी भी पहुंचे हैं। कूपर अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक के रास्ते में पुलिस की तैनाती की गई है।

अंतिम विदाई देने पहुंची शहनाज:

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने शहनाज गिल भी श्मशान घाट पहुंची हैं, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं। जिन्हें देखकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। सामने आईं इन तस्वीरों में शहनाज गिल बेसुध हालत में नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ की मां पहुंची श्मशान घाट:

सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। उनके साथ सिद्धार्थ की बहनें भी हैं। श्मशान घाट के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही है। सिद्धार्थ की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की रश्में शुरू, बेसुध हालत में दिखीं शहनाज

राजकुमार राव और रश्मि देसाई आईं नजर:

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में शामिल होने बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अपनी मां और गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ पहुंचे हैं। इनके अलावा 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला की को-कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई और आरती सिंह भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंची हैं।

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वे 'जाने पहचानने से... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में नजर आए, लेकिन बालिका वधु सीरियल ने उन्हें मशहूर कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT