विक्रम गोखले के निधन की खबर निकली अफवाह
विक्रम गोखले के निधन की खबर निकली अफवाह Social Media
सेलिब्रिटी

विक्रम गोखले के निधन की खबर निकली अफवाह, बेटी बोली- वो अभी वेंटिलेटर पर हैं

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके जाने-माने अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को लेकर हाल ही में खबर आई है कि, वह अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद इनके निधन की भी खबरें आईं, लेकिन, अब उनकी बेटी ने उनके निधन की खबरों को गलत बताया है। बताया जा रहा था कि, 77 वर्षीय विक्रम गोखले की हालत क्रिटिकल है और वह पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में करीब 15 दिनों से हॉस्पिटलाइज थे।

विक्रम गोखले की बेटी ने कही यह बात:

विक्रम गोखले की बेटी ने इस बारे में कहा है कि, अभिनेता विक्रम गोखले की हालत अभी नाजुक बनी हुई है पर उनका निधन नहीं हुआ है। उन्होंने लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का निवदेन किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया कि, विक्रम गोखले की बेटी ने पुष्टि की है, "अभिनेता विक्रम गोखले की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है, उनका निधन नहीं हुआ है। उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।"

विक्रम गोखले की पत्नी ने कही यह बात:

विक्रम गोखले की पत्नी व्रुशाली गोखले ने मीडिया हाउस को अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि, बुधवार को उनकी तबीयत बिगड़ी और वह कोमा में चले गए। व्रुषाली ने यह भी बताया कि, अभिनेता के विभिन्न अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। बता दें, विक्रम गोखले पांच नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं।

व्रुषाली ने बताया कि, "वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। हम जब उन्हें छू रहे हैं, तब भी उनका शरीर कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है। अब डॉक्टर गुरुवार की सुबह तय करेंगे कि आगे क्या करना है। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था तब उनकी सेहत में थोड़ा सुधार आया था, लेकिन तबीयत फिर खराब होने लगी। उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।"

आपको बता दें कि, 77 वर्षीय अभिनेता का पिछले कुछ दिनों से यहां दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल के अधिकारियों ने उनकी स्थिति के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही निधन की खबर को गोखले परिवार ने नकार दिया है। हिंदी सिनेमा से विक्रम गोखले के परिवार का काफी पुराना ताल्लुक है। उनकी ग्रेट ग्रैंड मदर हिंदी सिनेमा की पहली भारतीय आर्टिस्ट थी और इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि, उनकी दादी ने हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT