बुजुर्ग ने रितेश देशमुख को कहा गुंडा, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
बुजुर्ग ने रितेश देशमुख को कहा गुंडा, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया Social Media
सेलिब्रिटी

बुजुर्ग ने रितेश देशमुख को कहा गुंडा, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और दिलचप्स पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग उन्हें गुंडा बोलते हुए नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग के द्वारा रितेश को गुंडा बोलने के बावजूद वो हंसकर निकल जाते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग अंकल रितेश देशमुख से मिलने के बाद बहुत खुश हैं और वे उनसे हाथ मिलाने के बाद उन्हें अपना मास्क हटाने के लिए कहते हैं। जब रितेश अपना मास्क हटाते हैं, तो अंकल कहते हैं कि, वे गुंडे की तरह दिख रहे हैं। अंकल के यह कहने के बावजूद रितेश बार-बार उनसे हाथ मिलाते हैं और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं।

फैंस दे रहें हैं रिएक्शन:

रितेश देशमुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, "मैं रितेश और जेनेलिया से मिला हूं और कह सकता हूं कि, दोनों बहुत ही स्वीट हैं।" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कितनी बार हाथ मिलाएंगे अंकल।"

'बच्चन पांडे' में आएंगे नजर:

वहीं अगर रितेश देशमुख के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। रितेश देशमुख की लास्ट रिलीज फिल्म 'बागी 3' थी। रितेश सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' का भी हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के लिए फोटोग्राफर बनीं अथिया, एक्ट्रेस ने शेयर की Photos

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT