Undertaker ने किया अक्षय को Fight के लिए चैलेंज
Undertaker ने किया अक्षय को Fight के लिए चैलेंज Social Media
सेलिब्रिटी

Undertaker ने किया अक्षय को Fight के लिए चैलेंज, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों में काम किया। हाल ही में अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' को 25 साल पूरे हुए थे। उस वक्त अक्षय कुमार ने फैंस के बीच हैरान करने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनकी फाइट असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी। हीं अब इस मामले में असली अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को फाइट के लिए न्योता दिया है।

WWE ने किया ये ट्वीट

अभिनेता अक्षय कुमार के ट्वीट के बाद अब असली अंडरटेकर ने उन्हें असली फाइट के लिए इन्वाइट किया है। द अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा है, "असली मैच के लिए आप तैयार हों, तो मुझे बताएं।"

अक्षय कुमार ने दिया जवाब:

वहीं अंडरटेकर के इस ट्वीट का खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मजेदार जवाब दिया है। अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा है, "भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।"

Undertaker ने किया अक्षय को Fight के लिए चैलेंज

बता दें कि, साल 1996 में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई थी। इसमें अंडरटेकर का कैरेक्टर नजर आया था और फिल्म के अंदर अंडरटेकर को अक्षय कुमार ने फाइट में मात दी थी। इस फिल्म में WWE दिग्गज अंडरटेकर के कैरेक्टर को ब्रायन ली ने शानदार तरीके से निभाया था। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर भी नजर आए थे।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आए थे। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT