ये हैं टीवी की दुनिया के हाइएस्ट पेड एक्टर्स
ये हैं टीवी की दुनिया के हाइएस्ट पेड एक्टर्स Raj Express
सेलिब्रिटी

ये हैं टीवी की दुनिया के हाइएस्ट पेड एक्टर्स, जानिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल?

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड स्टार्स को अपनी फिल्मों के लिए जितना पैसा दिया जाता था। उसके मुकाबले में टीवी स्टार्स को मिलने वाली रकम काफी कम हुआ करती थी। लेकिन समय बीतने के साथ ही लोगों में टीवी कार्यक्रमों के प्रति सोच बदल रही है, पर पहले के मुकाबले अब लोग टीवी देखना ज्यादा पसंद करने लगे हैं। यही एक खास वजह भी है कि अब टीवी के स्टार्स की फीस भी आसमान छूने लगी है। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की फीस के बारे में बता रहे हैं।

कपिल शर्मा :

इस लिस्ट में पहला नाम आता है कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का। सूत्र बताते हैं कि एक्टर अपने एक एपिसोड के लिए करीब 50 लाख रुपए ले रहे हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

Kapil Sharma

सुनील ग्रोवर :

बतौर कॉमेडियन अपनी पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हर दिल पर राज करने वालों में से एक हैं। वे टीवी के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी सक्रीय हैं। वे एक शूट के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

Sunil Grover

रुपाली गांगुली :

टीवी शो अनुपमा से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली रुपाली (Rupali Ganguly) टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। वे एक एपिसोड के लिए करीब 3 लाख रुपए ले रही हैं।

Rupali Ganguly

हिना खान :

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हिना खान (Hina Khan) का नाम आता हैं। उन्होंने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी अलग पहचान बनाई थी। जिसके बाद वे एक के बाद एक कई शोज का हिस्सा रही हैं। उन्हें एक शूट के लिए करीब 2 लाख रुपए दिए जाते हैं।

Hina Khan

रोनित रॉय :

टीवी की दुनिया के साथ ही फिल्मों का भी हिस्सा बन चुके रोनित रॉय (Ronit Roy) आज एक शूट के लिए करीब 1.25 लाख रुपए ले रहे हैं।’

Ronit Roy

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT