अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारें, मायूस नजर आए एक्टर
अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारें, मायूस नजर आए एक्टर Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारें, मायूस नजर आए एक्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का आज निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रहीं थी। मुंबई के जुहू स्थित पवनहंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। मां के निधन से अक्षय बिलकुल टूट गए हैं। अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए।

अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सेलेब्स:

बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स अक्षय कुमार की मां को अंतिम विदाई देने पहुंचे। रितेश देशमुख, रोहित शेट्टी, साजिद खान, रमेश तौरानी, करन कपाड़िया जैसे सितारों को अंतिम संस्कार से लौटते वक्त स्पॉट किया गया।

मायूस नजर आए अक्षय कुमार:

अंतिम संस्कार के दौरान की अक्षय कुमार की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह मायूस नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में अक्षय के चेहरे पर मां को खोने का दर्द साफ देखा जा सकता है। सामने आई इस तस्वीर में अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी साथ नजर आईं।

मायूस नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दी थी जानकारी:

बता दें कि, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया लंबे समय से बीमार चल रही थीं और आईसीयू में भर्ती थीं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी मां के निधन की जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं, वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां अरुणा भाटिया आज सुबह इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।"

बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक:

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने उनकी माँ के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सलमान खान ने जताया शोक:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अक्षय की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "डियर अक्की, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर दुख पहुंचा। उनकी आत्मा को शांति मिले। आपके परिवार और तुम्हें मेरी संवेदनाएं।"

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अक्षय की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "डियर अक्की, तुम्हारी मां के गुजर जाने पर मेरी संवेदनाएं। अरुणाजी की आत्मा को शांति मिले, तुम्हारे परिवार और तुम्हें मेरी संवेदनाएं, ओम शांति।"

निम्रत कौर ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "आपके गहरे नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी प्रार्थना है। सतनाम वाहे गुरु।"

दिया मिर्जा ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अक्षय की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "दिल से संवेदना, अक्षय कुमार और परिवार, इस मुश्किल घड़ी में आप सभी को हमारी प्रार्थना और प्यार।"

बाकी एक्टर्स के ट्वीट यहां देखें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT