पवन कल्याण के जन्मदिन की तैयारियों के दौरान हुआ हादसा
पवन कल्याण के जन्मदिन की तैयारियों के दौरान हुआ हादसा Social Media
सेलिब्रिटी

पवन कल्याण के जन्मदिन की तैयारियों के दौरान हुआ हादसा, मिलेगा मुआवजा

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पवन कल्याण का जन्मदिन मनाने को जुटे लोगों के बीच बीती रात एक हादसा हो जाने के चलते उनके चाहने वाले सुबह से शोक में डूबे हुए हैं। हालांकि, इसी बीच उनकी फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर भी बुधवार की सुबह रिलीज किया गया। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने हादसे में मरने वालों के लिए सहायता राशि देने की घोषणा की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये हादसा आंध्र प्रदेश के चित्तूर में उस समय हुआ जब के पवन कल्याण के कुछ प्रशंसक वहां होर्डिंग लगाने की कोशिश कर रहे थे। भीड़ में उल्लास का माहौल था और जोश-जोश में तीन युवा एक होर्डिंग लेकर खंभों में चढ़ गए। होर्डिंग पर पवन कल्याण के जन्मदिन की बधाइयां लिखीं थीं और उनके फैन क्लब से जुड़े लोगों का विवरण भी था।

तीन लोगों की हुई मौत:

हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार ज़ख़्मी हो गये। घायलों को कुप्पम के पीईएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत स्थिर और ख़तरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद पवन कल्याण ने अफ़सोस जताते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

बोनी कपूर ने ट्वीट कर कही यह बात:

बोनी कपूर ने ट्विटर के ज़रिए हर परिवार को 2-2 लाख रुपये की सहयोग राशि देने की घोषणा की। टीम वकील साब की ओर से ट्वीट पोस्ट में बोनी ने लिखा, "भारी मन से, हमें तीनों प्रशंसकों की मौत पर दुख है और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में हम दूसरे लाखों फैंस के साथ उनके परिवार के साथ खड़े हैं। मृत लोगों के परिवार की मदद के लिए हम 2-2 लाख रुपये आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। ज़ख़्मी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ फैंस से गुज़ारिश करते हैं कि, वो अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें।"

वहीं अगर पवन कल्याण के फिल्म 'वकील साब' के बारे में बात करें तो 'वकील साब' शूजित सरकार की 'पिंक' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है, जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है। फिल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभा रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू वाले रोल में अंजलि हैं। प्रकाश राज भी एक अहम रोल में दिखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT